Anupamaa Written Update | अनुपमा: छोटी अनु को भूलकर होली खेलने के लिए अनुज अनुपमा पर भड़कता है |

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

स्टार प्लस का शो ‘Anupamaa’ हर गुजरते एपिसोड के साथ काफी दिलचस्प होता जा रहा है। शो का वर्तमान ट्रैक छोटी अनी के माया के साथ छोड़ने के इर्द-गिर्द घूमता है। अनुज व्याकुल है और इसे संसाधित करने में असमर्थ है। वह परेशान और निराश है। उसने अनु पर अपना वादा नहीं निभाने और छोटी को जाने देने का आरोप लगाया है।

Anupamaa
Anupamaa

अपकमिंग एपिसोड में शाह हाउस परिवार के सदस्य सभी के साथ होली मनाने के लिए उत्सुक हैं। वे अनुपमा और देविका को आते हुए देखते हैं। अनुज को न देखकर बापूजी और लीला तनाव में आ जाते हैं। अनु सबसे मिलती है लेकिन परेशान दिखती है। पारितोष अनुपमा से मिलता है, और वह उसके ठीक होने को देखकर खुश हो जाती है। वह प्रसन्न होती है। वह छोटी अनु से मिलने के सपने देखती है और उसे याद करती है। वह सोचती है कि उसके तीन बच्चे हैं लेकिन फिर भी वह छोटी अनु के साथ रहना चाहती है। अनुपमा अनुज का इंतजार करती है।

धीरज अनुज से बात करता है और उसे समारोह में शामिल होने के लिए कहता है। वह उससे कहता है कि यह अनुपमा की शादी के बाद की पहली होली है और उसे वहाँ होना चाहिए। होली के उत्सव में सभी नाचते हैं। काव्या अनिरुद्ध के साथ डांस करती है, जिससे वनराज और लीला नाराज हो जाते हैं। वनराज काव्या को एक कोने में ले जाता है और उससे पूछता है कि वह पूरे मोहल्ले के सामने अपने एक्स के साथ क्यों डांस कर रही है। काव्या उसे वापस दे देती है।

अधिक और डिंपी को बात करते देख पाखी असुरक्षित हो जाती है। डिंपी और पाखी के बीच कहासुनी हो जाती है। देविका अनु से होली मनाने और त्योहार का आनंद लेने का अनुरोध करती है। आगामी एपिसोड्स में, अनुपमा खुश रहने और आनंद लेने की कोशिश करती है और तभी अनुज प्रवेश करता है और अनुपमा को खुश देखता है। वह इतनी जल्दी आगे बढ़ने के लिए उस पर भड़क जाता है।

हे दोस्तों, मेरा नाम सोनाली फुगे हैं| में इस ब्लॉग shonali18.com की फाउंडर और सीनियर एडिटर हूँ। मैं By Profession Teacher हूँ और By Passion Youtube Videos ,डिजिटल मार्केटिंग और ब्लॉग्गिंग करती हूँ जो की मेरा शौक है।मेरे शौक के बारे में – मुझे सोशल मीडिया, डिजिटल मार्केटिंग, इंटरनेट, कंप्यूटर ,सरकारी योजना और जॉब की information देने में रुचि है। मैं हमेशा कुछ नया सीखने की कोशिश करती हूं, क्योंकि अगर आपके पास ज्ञान है तो आप कुछ नया कर सकते हैं।“Success की सबसे खास बात है की, वो मेहनत करने वालों पर फ़िदा हो जाती है।” “मंज़िल उन्हीं को मिलती है जिनके सपनों में जान होती है, पंख से कुछ नहीं होता हौसलों से उड़ान हो

Leave a Comment

Affiliate Disclosure – Some links on this site are Amazon associate links. As an Amazon Associate https://shonali18.com may earn from qualifying purchases.
Note – Amazon, Amazon Prime, the Amazon Logo and Amazon Prime logo are trademarks of Amazon.com,Inc or its affiliates.