Anupama Written Update 25th March 2023| अनुपमा : अनुज ने अनुपमा को छोड़ दिया

Anupama
Anupama

आज के Anupama एपिसोड में देविका सोचती है कि अंदर क्या चल रहा होगा। डिंपल कहती हैं कि अगर अनुज घर छोड़ने का फैसला नहीं बदलेगा तो क्या होगा। धीरज का कहना है कि वे केवल अनुज, अनुपमा के बाहर आने तक इंतजार कर सकते हैं। अंकुश इच्छा अनुज, अनुपमा अंदर से खुशी से बाहर आती है।

अनुज ने अपने बैग से पिक्चर फ्रेम बाहर फेंका। वह कमरे से बाहर चला जाता है। अनुपमा स्तब्ध खड़ी है। अनुज चलता है। अनुपमा धीरज से अनुज को रोकने के लिए कहती है। वह भी अनुज को रुकने के लिए कहती है। अंकुश अनुज से पूछता है कि वह अपना घर छोड़कर कहां जाएगा। अनुपमा अनुज को रुकने के लिए कहती है क्योंकि अगर वह चाहे तो वह घर छोड़ देगी।

धीरज ने अनुज को थप्पड़ मारा। वह अनुज से पूछता है कि सभी उसे सांत्वना दे रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि वह स्थिति को लाभ पहुंचाएगा। धीरज अनुज से छोटी सी बात का मुद्दा नहीं बनाने के लिए कहता है। अनुज गुस्सा हो जाता है और कहता है कि यह उसके लिए कोई छोटी बात नहीं है।

यह उनका जीवन था और कोई नहीं समझता। अनुज का कहना है कि उसने संपत्ति अनुपमा और अंकुश के नाम कर दी है। उनका कहना है कि किसी को कोई दिक्कत नहीं होगी। अंकुश अनुज से पूछता है कि क्या वह खो गया है। अनुपमा अनुज से नहीं जाने के लिए कहती है। वह कहती है कि अगर वह चाहे तो वह चली जाएगी।

अनुपमा अनुज से उसकी आँखों में देखने और कबूल करने के लिए कहती है कि वह उससे प्यार नहीं करता। अनुज पीछे हटता है और चला जाता है। अनुपमा अनुज और अनु के साथ अपने अच्छे समय को याद करती है। वह बेहोश हो गई। देविका, धीरज, बरखा, अंकुश अनुपमा की मदद करते हैं।

हसमुख अनुपमा को देखने का फैसला करता है। डिंपल समर को अनुज और अनुपमा के बारे में बताती है। शाह को पता चला कि अनुज ने घर छोड़ दिया और अनुपमा। काव्या कहती है कि अगर अनुपमा ने उसे नहीं रोका। समर बताता है कि अनुपमा ने कोशिश की लेकिन अनुज ने छोड़ दिया।

हसमुख अनुपमा को देखने का फैसला करता है। वनराज कहते हैं कि अनुज ने साबित कर दिया कि वह एक आम आदमी हैं। वह हसमुख को अनुपमा के पास जाने से रोकता है। पाखी और अधिक अनुपमा को देखने जाने का फैसला करते हैं। काव्या, किंजल हसमुख को दवा खिलाती हैं। वनराज मुस्कुराता है और काव्या उसे नोटिस करती है।

देविका अनुपमा के लिए चिंतित है। अनुपमा होश में आती है और अनुज को खोजने का फैसला करती है। डिंपल अनुपमा को शांत होने के लिए कहती है क्योंकि धीरज अनुज को वापस लाने गया था। अपने घर में दिलचस्पी दिखाने से ज्यादा शाह की चिंता करने पर बरखा अनुपमा को ताना मारती है।

देविका अनुपमा के लिए स्टैंड लेती है। डिंपल का कहना है कि अनु को नजरअंदाज किया गया। देविका डिंपल से पूछती है कि जब अनुपमा उसके लिए लड़ रही थी तो उसने उसे अनु का ख्याल रखने के लिए क्यों नहीं कहा, और वह अकेले ही लड़ेगी। वह कहती है कि सभी अनुपमा को तभी ढूंढते हैं जब उन्हें उसकी जरूरत होती है।

अनुपमा ने अनुज को खोजने का फैसला किया। अंकुश देविका को कुछ समय के लिए अनुपमा को छोड़ने के लिए कहता है। वनराज अनुज के साथ अपनी बातचीत को याद करते हैं। काव्या खुश होने के बारे में वनराज से भिड़ जाती है। वनराज काव्या से कहता है कि अगर वह चाहे तो अनिरुद्ध के पास वापस जा सकती है। काव्या वनराज को वापस जवाब देती है।

बरखा अंकुश से अनुज का कारोबार संभालने के लिए कहती है। अनुपमा ने अनुज को याद किया।

Leave a Comment

Affiliate Disclosure – Some links on this site are Amazon associate links. As an Amazon Associate https://shonali18.com may earn from qualifying purchases.
Note – Amazon, Amazon Prime, the Amazon Logo and Amazon Prime logo are trademarks of Amazon.com,Inc or its affiliates.